waah kya advise h aap doctor ban jaiye accha dhandha aayega🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
waah kya advise h aap doctor ban jaiye accha dhandha aayega🤣
Originally posted by: arya212002
kya hua re tere saath? Kya kya sitam dhaya tujhe Shriz bata mujhe 🤣🤣🤣
dude tu kidhar thi, humein tharak ka vaasta de ke tujhe bulana padha🤣
ab kya hi bataoo dude tu toh sab kuch jaanti hai na😳
gairo par karam apno par sitam ae jaan-e-wafa ye julm na kar😭Originally posted by: arya212002
kya hua re tere saath? Kya kya sitam dhaya tujhe Shriz bata mujhe 🤣🤣🤣
Shriz ka pyar he kuch b ho sakta🤣
bhappp...aisi baatein publicly thore na batate hai😳🤣
ab itna kuch toh publicly bol diya toh yeh bhi bol… sharam aa rahi hai to Anu ki tarah pallu mein moh chupake bol de 🤣🤣
pranaam ko mai ne pranayam parha aur mere dimag ne vyayam process Kiya😭😭😭that's how my mind works now a days🤡
This t gang has spoilt my life😭😭
thank you meri jaan🤗take care Ree. Hope u feel better soon. Keep yourself hydrated
don't worry yr i will be alright very soon 😃
hydrated kaise rehte hai 😊😊😊take care Ree. Hope u feel better soon. Keep yourself hydrated
matlab tujhe lagta tha hum jab se bakwas kar rahe the?
kuch interesting nahi tha hamari bakwas mein?
tujhe sahi lag raha tha yaar🤣
dude tu kidhar thi, humein tharak ka vaasta dekhe tujhe bulana padha🤣
ab kya hi bataoo dude tu toh sab kuch jaanti hai na😳
Arre sacchi I was in no mood to discuss or troll the show. Subah uthke, I roughly went thru the pages and saw ME news but am toh least interested in it. So I was keeping away so that I don’t spill negativity which will affect me as well as others.
But yeh wala conversation is interesting toh mujhe aana hi pada 😉
It's completely unfair, makers made anupama a toxic show, there is lot of over toxic, as the show progress, toshu and Pakhi becoming worst and...
56