Baat ko sahi samjhe hai.
No tharak is in my mind bz i am pissed with this man bz he has taken Anuj and his character for granted. Above he took fans for granted
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Baat ko sahi samjhe hai.
No tharak is in my mind bz i am pissed with this man bz he has taken Anuj and his character for granted. Above he took fans for granted
abee vaanar k saath to behes karne lagti hai ye roti kaha hai...mai to kehti hu Anuj ko bolo fir se haath katne ki acting karešš¼vanar aur baa bhagwan ko bulao, Anu ko rulana hai urgently on fangirls demand
tune kya mujhe itna swarthi samjha h ki tum log confuse ho rahe but main khush rahu kyunki main sure huš
main itni swarthi nahi hu shriz nahi hu main swarthiš
Konsa ekta kapoor ka show dekh k ayi aise senti dialogue mar rhi he.. š¤£š¤£š¤£š¤£
computer pe udaan ka video dekh rahi hai.abe to udan to bhar ye to shanti se baithkar computer chalane lagiš
abee vaanar k saath to behes karne lagti hai ye roti kaha hai...mai to kehti hu Anuj ko bolo fir se haath katne ki acting karešš¼
Haa ye sahi hai... Easily roo degi...
ye banegi meri Jodha begum.... equally paagal hai pyaar meš¤£
Pyaar to apne aap seh bhi karne mai laag jata hai. š
your new story released?
For this quote, I added a special line in the teaser. I was not planning to reveal till the story. š¤£
shirt pant k baad andar k kapdo pe mat aa jaana be... unhygienic ho jaayegaš¤£š¤£
š¤£š¤£ koi nhi anu dho degi...ragad ragad ke uske bananamilk shake ko sunghte sunghte.. ...š¤£š¤£š¤£
Insta me maine msg kiya hai. M not on twitter. Wait let me try to figure out to show it to u