Originally posted by: nikkiGarg
dekhte h… waise b kl chain ki saas lega zee5 … koi episode jo upload ni krna …🤣
Ek din.. Phir sun se uske bure din shuru.. 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
For Bluffmaster IF slots
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: nikkiGarg
dekhte h… waise b kl chain ki saas lega zee5 … koi episode jo upload ni krna …🤣
Ek din.. Phir sun se uske bure din shuru.. 🤣🤣
Pata nahi why I thought aaj time pe aayega epi.. 🤡🤣
I hope thoda time mil jayega inko next episode ki shooting puri krne ka …🤣
Yesterday it came after the tv telecast.
Yesterday it came after the tv telecast.
yeah … I will wait till 8 pm…
Originally posted by: nikkiGarg
I hope thoda time mil jayega inko next episode ki shooting puri krne ka …🤣
I think BTS late release karte honge.. Aise kaise ek ek din ka bank leke chal rahe!
Yesterday it came after the tv telecast.
Okay 8 tak wait karte!
Epi kahan hai? 😭
Epi kahan hai? 😭
transit me…🤣
aisa kya dikhayenge aj k episode me .. apart from Hoshiyar ka naagin dance… jhoomta Ahlawat… fir morning ne girta pdta ahlawat… how did he land up on top of a bus … that too in a. jungle.. or biwi kaise pahuchi wha ..
if I remember correctly kl bhagya lakshmi ka phle aye ta episode…. episode kl b bad me upload hua ta…