arey yaar ok go have your jail pinga 😂
rittika .....
Let’s dance....💃🏻💃🏻💃🏻
Mangyi.....
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
arey yaar ok go have your jail pinga 😂
rittika .....
Let’s dance....💃🏻💃🏻💃🏻
Mangyi.....
Originally posted by: Harshadfan21
Soery yaar Prachi maine Tumhe Hal ek bhi tag ka reply nahi diya....thoda break Chahiya tha.. But miss you
All well Nisha, you seem upset, theek ho na tum
Give to haisha...she will write pinga
I will join you in this dance party 😂
i did not expect this behavior from you 😂😂😂
Ok fine tell me what behaviour you were expecting from me🤣
pooja what is this behaviour🤣
Originally posted by: Prachi1967
Phir toh tum mimi ka padho... Wattpad per.....21 chapter upload kiyeahast hai saare
Haan padungi .. Waise thank you mujhe yaad karne ke liye even though Kal zaada bol diya Maine Abhi ke liye...I want ki writers usko sensible matured doctor dikhaye aisa nahi jaise kal dikhaya jiska advantage Manish jaise log le... Thanks for understanding
I want naitik making comback
Naksh aaya to chota bol ke daba sakte hai but naitik is equally a granfather as manish is and hope he is abhira shipper
Goenkas or birlas dono ki bajaye🤣
Naksh ko Naksh ko.....
Tum Naksh ki hi baat kari ho na....
Kyuki jis Naksh ko mein janti hoon....
Usko toh uska baap bhi nahi daba sakta....
🤣
Naksh aya na.....
Toh sab ki bajadega....
and i really mean it.....
Kartik ko hi dodiya tha isne mar mar ke.....
🤗
Originally posted by: Imhaisha
Abhi to Nisha....
Mujhse naraz ho.... kyu Nishu mein ne kya kiya....
Hmmmm..... batao..... tum bataugi nahi toh kese pata chalega.....
Kal thi Abhi I am fine ❤️❤️
this is your new favorite line na 😂
Ok fine tell me what behaviour you were expecting from me🤣
pooja what is this behaviour🤣