ye ksi baanuj fan ne banaya h kya🤣
https://twitter.com/BishtPrasanna/status/1494168558904885252?s=20&t=yRNBArQzAYEL7UaPMMteAQ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ye ksi baanuj fan ne banaya h kya🤣
https://twitter.com/BishtPrasanna/status/1494168558904885252?s=20&t=yRNBArQzAYEL7UaPMMteAQ
batao sanskari anuj ko emraan hashmi bana diya jabki anu jyada aage h usse😆
anu ne toh emran hashmi ko bhi peeche chor diya.
jis uni mein emran hashmi parta tha. waha ki principle anu reh chuki hai. ab anuj k liye usne resign kardiya hai.🤣
Sahi pakde hai...😂😂😂😂😂
ye ksi baanuj fan ne banaya h kya🤣
https://twitter.com/BishtPrasanna/status/1494168558904885252?s=20&t=yRNBArQzAYEL7UaPMMteAQ
yeh kiya hai?
anu ne toh emran hashmi ko bhi peeche chor diya.
jis uni mein emran hashmi parta tha. waha ki principle anu reh chuki hai. ab anuj k liye usne resign kardiya hai.🤣
Koi na ab Anuj ko training degi yeh how to hatao sharm ki chadar🤣🤣
haina. bohat acha screen shot hai. topic of the day ban gaya🤣
Isks interpretation kych aur hi ho rha hai ekdum scene k opposite
Originally posted by: ayushijindal
Toh topic decide ho gya aaj ki charcha ka. Laaj ka ghoongat him roj kholne ki koshish kr rhe h ab to Anu Ne b green signal de diya 🤦♀️
anu ne hi utaara hai. phek k maara anuj k muu par ghoonghat.🤣
p.s: pura scene mein yehi tha🤣
arey humare haath kab aya yeh larka🤣