woh toh bina maange bhi use milega 🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
woh toh bina maange bhi use milega 🤣
Originally posted by: Chir-Cute
bechara... na Sanju haath aayi, na itni mehnat ka credit mila aur alag se sudharne ki koi gunjayish hi nahi chodi makers ne 🤣
Ab kare bhi toh kya kare bechara🤣
9-2-11 ho jaye Pushpa ke tarah🤣
Hat, jhoothi.
Kitna jhooth bologi?
Aunty ji bro toh iss saare kaand ki mukhiya lagti hai 🤣
Ohh plzzz inthe sanest of you all.🙏🙏🙏🙏😂😂😂😂

Tu yaad mat dila uske boss KD ki, mujhe Bharat yaad aa jata hain😂😂🤣🤣
woh possible hi nahi hai... abhi Sanju ki taraf se use full body thokai milna baaki hai 🤣
Originally posted by: kavya1994
Tu yaad mat dila uske boss KD ki, mujhe Bharat yaad aa jata hain😂😂🤣🤣
Mujhe bhi😂😂
Especially wo Bhaiya wala dialogue 😂😂