Originally posted by: Abhaythevampire
usine sikhaya hoga dhan tanan 🤣🤣
Ye bhi ho sakta hai 🤣🤣 you can't trust anyone on this show 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Abhaythevampire
usine sikhaya hoga dhan tanan 🤣🤣
Ye bhi ho sakta hai 🤣🤣 you can't trust anyone on this show 🤣
acha vo val to me and metz convo kar re the na to shayad bhul gi hogi hu 🤣 hum abhi usko hi troll kar re 🤣Achha ek dikha mujhe.. tiktok wale me nhi tha 😆
edit: what the hell i said metz instead meghs 🤣 mujhe maar padegi pakka meghs se 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Vampire riding a dinosaur with his gf 🤪🤣🤣
Kahi ye elephant wala idea kisi historical movie ko dekh ke to nahi aaya 🤣
Ye spoof me use hoga 🤣 inke
that is a mystery. But m guessing pagalkhane se bhag chute he 🤣 no she isnt. I really wanna know her age 😆
literally no one 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
acha vo val to me and metz convo kar re the na to shayad bhul gi hogi hu 🤣 hum abhi usko hi troll kar re 🤣
I am reading that .. Gorilla means what real gorilla or fake fan 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
may be isliye taki vampire ko jarur pade to dino me apne fangs ko sink lar sake piya me nai 🤣
Vahi se aya hoga shayad ab aajkal to dekhne hi rarely milte he elephants 🤣
Why am I imagining such wierd scenarios🤪🤣 mere dimaag par kaafi gehra asar hua hai 🤕🤣
Kar kaise leti hai ye sab wo 🤣
Afsos isi dharti ke hai wo log 🤣
To 20 bhi nahi hai 🤣
spoof likhte hi nai ban ra mujhse. Spoof kam os jaada lag ra he 🤣🤣Ye spoof me use hoga 🤣 inke
Originally posted by: Abhaythevampire
acha vo val to me and metz convo kar re the na to shayad bhul gi hogi hu 🤣 hum abhi usko hi troll kar re 🤣
edit: what the hell i said metz instead meghs 🤣 mujhe maar padegi pakka meghs se 🤣
Lol🤣🤣🤣
See I told you they both are the same person 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k