Originally posted by: Krishnaa_22
Well, mai likhti to hu... But depend karta hai... I might try. Meri Ariya story hai yaha pe jo ki pending hi hai😂😂😂
Toh likho. Jo jo likhta hai, sab ek ek OS likho.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Krishnaa_22
Well, mai likhti to hu... But depend karta hai... I might try. Meri Ariya story hai yaha pe jo ki pending hi hai😂😂😂
Toh likho. Jo jo likhta hai, sab ek ek OS likho.
Originally posted by: NoeticLife
Words, mostly. Par agar pics chahiye toh main dhoond sakti hoon... Shayad.
Mera matlab tha, har important phase of their journey ko pics ke jariye batane se tha. For example their start with their first scene.
Them judging each other: Monami accusing him and Karan thinking she isn't capable to be part of commando training.
If you are interested to write that way then pics mein main help kar dungi, jo bhi tumhe chahiye.
Yeah right. Try karti hu... Bakwaas hua to meri galti nhi😂😂
Koi naa. Meri bhi hoti hai. Phir bhi sab taaliyan toh bajaate hi hain. Yahan sab sweet hain.
Yaar maine try kia uske baad, but likh hi nahi payi, ya to idea nahi aata ya fir time nahi mil pata. I will try to write something.
Originally posted by: NoeticLife
Koi naa. Meri bhi hoti hai. Phir bhi sab taaliyan toh bajaate hi hain. Yahan sab sweet hain.
Tu fir boli 😂
Originally posted by: Krishnaa_22
Well, mai likhti to hu... But depend karta hai... I might try. Meri Ariya story hai yaha pe jo ki pending hi hai😂😂😂
I know but sure nahi thi, maine tumhari story padhi bhi hain shayad yaad nahi aa raha...
Aapko jo accha lage, likh dijiye. If you want to write analysis then woh bhi likh sakti hain. Kal shayad maine Arjun ke 10yrs thread par aapki hi observations padhi thi, if I am not wrong..neend mein jo thi😆
Originally posted by: NoeticLife
Koi naa. Meri bhi hoti hai. Phir bhi sab taaliyan toh bajaate hi hain. Yahan sab sweet hain.
You really write very well. Emotions and depiction is always on point.😍
Koi specific scenario?
Originally posted by: kavya1994
I know but sure nahi thi, maine tumhari story padhi bhi hain shayad yaad nahi aa raha...
Aapko jo accha lage, likh dijiye. If you want to write analysis then woh bhi likh sakti hain. Kal shayad maine Arjun ke 10yrs thread par aapki hi observations padhi thi, if I am not wrong..neend mein jo thi😆
Haan... It's A game of life death and love.
Analysis mera first time tha vo. I don't even know how was it.
Yaha bhi dekhti hu... Kuch idea aaye to... Watty pe bhi story pending hai. Bhot kaam hai. 🤣🤣🤣