I think Rra said wrong punjabi🤣 isiliye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I think Rra said wrong punjabi🤣 isiliye
Accha hai, sab bottom 3 ke liye lad rahe hai 😆
Are you guys keeping the top 3 spots reserved for me?
Kitne acche dost mile hai haye ☺️
Haina⭐️...
Ps.Sachhi sachhi bolu,sab isliye top 3 mein nhi aana chaahte hai kyunki fir party ke liye bohot kharcha karna padega na....
last baar jab news Dekhi thi tab Nia hi girlfriend thi na uski 😲🤣 ab kia change hogayi kia 🤣
Originally posted by: Vedika.Kapoor
tereko jho position chahiye leh de aaj mera mood nahi hai ladai karne ka. 😩😩
Kyun,aisa kya ho gaya😳
nahi 😩😩😩 thank god
He said i love u in punjabi and it sounds wrong. The one time i wanted it right he didnt 😩😩😩😩
last baar jab news Dekhi thi tab Nia hi girlfriend thi na uski 😲🤣 ab kia change hogayi kia 🤣
She was never his gf re
Originally posted by: Vedika.Kapoor
dil toda 😩😩 rra ne 😖😖😖😖
Mera bhaai aisa kabhi nhi kar sakta🥺
🤣 bichari already sad hai aur mood na kharab karo😳
Woh aisa kabhi nhi kar sakta🤣🤣
but sab jgha news mein toh yehi tha 😳🤣