Originally posted by: majoni03
Aisi kaunsi jagah par gaye dono ki network nahi hain
Ab main rooth jaungaaaa

Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: majoni03
Aisi kaunsi jagah par gaye dono ki network nahi hain
Ab main rooth jaungaaaa

Kd tumhe mana le gaaa
Kinshuk- hum apne grahoko ko emotionally blackmail kar rahe hai.
Sahi haii. I agree with him 🤣
He came online to post sbb segment and IF rankings
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Padhai ne tho subeh hi bol diya tha ki beta aaj nahi ho paungi main tumse... 🤪🤡
#BetaHamseNaHoPaayiAaj
Luckily for me. Today's been a writing day. 😆
Originally posted by: Pixiepadhi
Kinshuk- hum apne grahoko ko emotionally blackmail kar rahe hai.
Sahi haii. I agree with him 🤣
Alice - I agree. 😆
KD - No no.
KD sabse pitne wala hai, via internet & via words.
Originally posted by: majoni03
He came online to post sbb segment and IF rankings
KD pakka daant khaayega. Kissi aur se nahi, to Rita se to pakka khaayega!! 🤣
Kahan time hai unke paassss 🤡
KD pakka daant khaayega. Kissi aur se nahi, to Rita se to pakka khaayega!! 🤣
Mera naam badal diya gaya hai saheliyonnnn 🤣🤣🤣
Main tho daant hi rahi hun 2 baje se bhaaaiiiii 😵