Aaj Rose day hai na.. Hum sab single log apne liye ek ek rose le lete hai🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Aaj Rose day hai na.. Hum sab single log apne liye ek ek rose le lete hai🤣
Originally posted by: Ayesha066
Or Soniakhanna and there is also cuteariya.. I think I have seen them in the forum
Yep it’s probably one of them 😆
Originally posted by: Ayesha066
Is it some arabic song.. Bcoz the dance sure loks like one of those belly dances..😆
It’s just sound and I don’t know where it came from 🤣
Originally posted by: Ayesha066
Aaj Rose day hai na.. Hum sab single log apne liye ek ek rose le lete hai🤣
Have mine right here 🌹🤣
but why not reveal identitiea 😆Originally posted by: Ayesha066
Or Soniakhanna and there is also cuteariya.. I think I have seen them in the forum
kaamchor log bade nakhre 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
kaamchor log bade nakhre 🤣🤣
She made the AT chatted for a little bit then left 🤣 ab next week tak nahi aayegi 🤣
uff ab use bulane k liye hume pure AT finiah karne padege? 🤣 Na ho pai . Itna bhav to me kisiko nai deti. Khud ko b nai 🤣Originally posted by: simply.meghana
She made the AT chatted for a little bit then left 🤣 ab next week tak nahi aayegi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
uff ab use bulane k liye hume pure AT finiah karne padege? 🤣 Na ho pai . Itna bhav to me kisiko nai deti. Khud ko b nai 🤣
Send her PM spam 🤣 badle ke taur par
vo PM dekhna b bandh kar degi fir kya matlab. 🤣 Let her take sanyas hum yaha apni party karege 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k