true the name selection is pretty good and when he give burn to arohi with thisOriginally posted by: anuandavi
Yes.. I use the name Abhimanyu.. Ek dum yodha, fighter wali feeling aati he..
tumhare kiye main sirf abhimanyu hoon🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
true the name selection is pretty good and when he give burn to arohi with thisOriginally posted by: anuandavi
Yes.. I use the name Abhimanyu.. Ek dum yodha, fighter wali feeling aati he..
tumhare kiye main sirf abhimanyu hoon🤣
Originally posted by: Harshadfan21
Akshu aaj Billi jaise hi gaa Rahi thi papa ko mannane
😂😂 Mujhe to gaana pata hi nahi... I went to youtube to chk
Rebel he ye ladki... Jis cheez k liye mana karo, wohi karti he
rebel I don't know, but psycho for sure 😆
he is goals yaar itna cute hai❤️❤️
https://twitter.com/Sonali9197/status/1490493952889212930?s=20&t=qqdbquatSMyYRPw15mrhIA
Haan, cute to bahut he.. Still kid at heart
Arre bilkul, uska so called gusse wala chehra dekh kar direct sorry... Uske baad poocha kya hua...
Power couple to hone se raha🤣
usme bhi #1 ban ne ka motive hai aru ka
I am sure Harsh uncle ne lagaya hai yeh chammak chhalo ko abhi ke piche...kisi bhi haalat me he wants abhi back in the hospital...