Originally posted by: DiscoDhokla
hum safar mein aise kya dikhaya tha?
Bahut hot scenes hai..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: DiscoDhokla
hum safar mein aise kya dikhaya tha?
Bahut hot scenes hai..
watch BP scene too then and also tere liye 😂Originally posted by: Harshadfan21
No I wanted to see what we can expect from Harshad after wedding 🤣🤣🤣 so chupke chupke watched that
Originally posted by: Harshadfan21
No I wanted to see what we can expect from Harshad after wedding 🤣🤣🤣 so chupke chupke watched that
See Prachi and Rittika are missing... They are watching that 😂😂😂
that entire show is full of such scenes 😂
That is why.... 🤣🤣🤣
aur ese sab scene ko dekh ke yad rakh the hai...
aur un sab ke sath hamre imagination wale scene bhi
ese yad hojathe hai jaisi ki episode mein aya .... 🤣
So in short mujhe tv mein actual scene vo yad hai aur jo mein imagine kiye .... ki esa hotha toh kitna accha lagta wale scene yad hai... 😍
Humsafar to pura yad tha .... uske saath mein joh soche the woh bhi yad hai... 🙈🙈🙈
watch BP scene too then and also tere liye 😂
I saw BP.... Need to see tere liye
I am going to search on YouTube right now
Mein bhi missing hi hoti.... pura episode dekh ne lagyi....
HC ki acting uffff .... end tak pura episode dekha mein abhi.... sirf HC ke liye ...❤️
mee too ek to harshad is looking emotion less doosra heroine is cringeOriginally posted by: Prachi1967
I m not liking the heroine...so I m not able to watch... anything related to show..
Share link
isko ke samajh aaya ke kyon abhira ki chemistry is on🔥🔥🔥🔥
Girls is so bad in acting
Originally posted by: Imhaisha
Mein bhi missing hi hoti.... pura episode dekh ne lagyi....
HC ki acting uffff .... end tak pura episode dekha mein abhi.... sirf HC ke liye ...❤️
Frwd kar karke dekha... Sirf Harshad ko dekhna he
main aa gai🙋🏻♀️🙋🏻♀️🙋🏻♀️