ab maza aye ga tanadav hoga
aj ki party meri taraf sy
🤣🥳
p.s devoleena bhi pratik hi boli thi ahahahah
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ab maza aye ga tanadav hoga
aj ki party meri taraf sy
🤣🥳
p.s devoleena bhi pratik hi boli thi ahahahah
Yeh sonalifan ko maaro koi!
Nonsense! Kitni khush ho gayi main thodi der ke liye.
Par mere naseeb main hain hee nahin yeh khushi!
Chalo achha hain tatti channel colors ki ……
Winner!
Popat ho gaya hamara 🤣
Panch minute ki khushi 🤪
Salil Sand ne Tejja bola h he is more reliable I think compared to some accounts
main 2 min kya idhar gaya tum logon ne winner hi badal dia👎🏼
Sonali fan deleted the post.
Bahut ganda kaata hai sabka

🤔
LMAO. Pratik and anti teja fanbase did a Mushfiqur rahim. 🤣
Forum se deactivate hone ka process batao
It’s all Sonali Fans fault 🥲