Wah bolte hi post agayaOriginally posted by: mix_of_emotions
Twitter par Sare neutrals Pratik ko vote karne ko tayyar hai if live voting will be opened
But khulega hi nahi I think 🤣
https://twitter.com/biggboss_tak/status/1487843712323702790?s=21
😆
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Wah bolte hi post agayaOriginally posted by: mix_of_emotions
Twitter par Sare neutrals Pratik ko vote karne ko tayyar hai if live voting will be opened
But khulega hi nahi I think 🤣
https://twitter.com/biggboss_tak/status/1487843712323702790?s=21
😆
Shamita is a fabulous dancer👍🏼Originally posted by: spicysagar
Among TejRan and ShaRa dance, Shamita was best. ❤️
Tejran ne mera favourite song bigara🤬
bigg boss can get rid of the colors face hi winner banta hai tag if pratik wins this season.
Shy Deadwa ki season ki sari frustration nikal gayi hogi yeh 2-3 min mai 😂
Mesmerizing Rashmi dance in rain.
By gawd Arhaan khaan toh aaj phir ek aur try maarega rashmi ko tip tip pe dance karta dekh ke
Originally posted by: Perfection25
Just read a funny comment.
"Mera Govt exam nahi nikal rha , Shamita ka BB nahi nikal raha"
Practice karte rehna chahiye, shamita ko bhi😈
Tejran ko aur koi song nai mila itne acche gane par dance karke use bigar diya😭
And finale par 150 page ho hi gaye 😆 shukar