Shammo ka luggage ab BB15 se OTT 2 pr direct transfer hoga🤣
Bechari classy, dignified Shammoji🤓
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shammo ka luggage ab BB15 se OTT 2 pr direct transfer hoga🤣
Bechari classy, dignified Shammoji🤓
Tejran
Kaun Kitne lucky hai kiski liye behaas
🤔
Originally posted by: Deadinside
Feels like asking donal kidhar hai like this today. So disappointed with BB.
Kal dikhi thi..budiya si ho gayi hai bb ke atchyachaar seh ke
Originally posted by: WhosTheFool
Bhaiyaa yeh RaQuesh ko apne OTT time aur BB 15 mai bhi utna bhaav nahi mila jitna aaj ke finaale mai mil raha hai. Iss dheemi local ko kyu bulaaya performance ke liye.
Aur yeh kaunsa gaana hai bhai?
Pushpa... Mein jhukega nahin 🤣
Shameless nighty mein hi aagayi nach ne.
chingu ji nhi 😆Originally posted by: Chingaari
Teju is looking beautiful in red
Shammo ka shoulder pain ko kya huva???😲
i dont really care kaun jeeta 😆 but glad its not kundra 😆🤪Originally posted by: BeingBlunt
Pratik jeeta? 😆
TejRan ke suhagraat waali performance mai TejRan Shippers as background dancers bhi aagaye.
Yeh TejRan ka dance performance bhi TejRan k parents ko live dikha rahe hai