Originally posted by: RainFire125
Bhai u all are tooo much!!!! Hasss hass ke peth phat raha hai and ek shot whiskey bhi gaya andar, bolo hahaha
Arre, akele akele kaun peeta hai, damn Aaj dry day bhi hai yaha :(
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RainFire125
Bhai u all are tooo much!!!! Hasss hass ke peth phat raha hai and ek shot whiskey bhi gaya andar, bolo hahaha
Arre, akele akele kaun peeta hai, damn Aaj dry day bhi hai yaha :(
Originally posted by: RainFire125
Bhai u all are tooo much!!!! Hasss hass ke peth phat raha hai and ek shot whiskey bhi gaya andar, bolo hahaha
yaar G sab log ka aaj Sunday ka guilt free entertainment ho gaya iss thread par, shuru lollies ke flavours se kiya tha khatam jaane konsi cheez ke flavours par karenge🤣
send you PM
kaan ka bite hmmm interesting...
picnic par popcorn kam padh gaye the jo kaan kaa gayi bandi?
Jab itna chocolaty 🍫 banda apke samne ho toh pop corn ko kaun bhau deta hai? Jab say anu ko realize hua hai anuj say pyaar ka. Kesa control kar rahe hai yeh aurat khud ko mujhe heraani hai.🥵🙈
Yeh bandi 17 saal say bhari pari hai yeh toh jab actual confession hojaega toh anuj sharmata hua nazar ayega🙈🔥
lets do it man...
she hugged him cause he said he wont let her give bhashans if she didnt🤣
I think she wasn't hugging him, she was taking measurements for kurta to make out of suti sadi :D
Originally posted by: Miniwatch
I think she wasn't hugging him, she was taking measurements for kurta to make out of suti sadi :D
Zrurat Kiya hai sari ki. Kurta mein accept karlegy hum. Ya anuj ki lungi mein.🤣😂🤪😁🙈
I think he was hugging her to check for masale ki khushboo🤣
Send you PM
yaar G sab log ka aaj Sunday ka guilt free entertainment ho gaya iss thread par, shuru lollies ke flavours se kiya tha khatam jaane konsi cheez ke flavours par karenge🤣
Hahahhah, wahi na it's great to be a silent reader.. and now am bhagofying from here bef u start naming the flavors!!!!
Enjoy u all!!