Originally posted by: WhosTheFool
Kaisa laga humara yeh prank? Abhi wapas Aaj ka hi episode repeat hai.
Bada -50Rs waali overacting kar raha tha, toh maine socha mauka hai benefit karlu!
Aapko ispe kuch bolna hai?
🤣🤣🤣🤣
Best 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WhosTheFool
Kaisa laga humara yeh prank? Abhi wapas Aaj ka hi episode repeat hai.
Bada -50Rs waali overacting kar raha tha, toh maine socha mauka hai benefit karlu!
Aapko ispe kuch bolna hai?
🤣🤣🤣🤣
Best 🤣
Oye meri mehnat hai yeh. Mujhe joh Shammo jaise khadi khoti sunai thi, toh uska interest ke saath wapas Kiya.
really? Hard to believe how they brought Raqesh and everyone to defend shammo. Seems like they really wanted to get all trps from Teja Karan but make Shammo win.
Tricky Yaar tere post mai mature wala koi content nahi hai 😒
Originally posted by: WhosTheFool
Oye meri mehnat hai yeh. Mujhe joh Shammo jaise khadi khoti sunai thi, toh uska interest ke saath wapas Kiya.
Ohoooo then phoolwa 👏👏
mazaaa ayaaa 🥳
Aaj tooh ketchup baaan jayega
Tamataar ki barish ho rahe hai
Havana and nachu 🤣🤣🤣
Ishq me marjawan😈
BB khatam hone ke bad wahan chale🤣
Originally posted by: WhosTheFool
Kaisa laga humara yeh prank? Abhi wapas Aaj ka hi episode repeat hai.
Bada -50Rs waali overacting kar raha tha, toh maine socha mauka hai benefit karlu!
Aapko ispe kuch bolna hai?

Originally posted by: WhosTheFool
Oye meri mehnat hai yeh. Mujhe joh Shammo jaise khadi khoti sunai thi, toh uska interest ke saath wapas Kiya.
Ohh acha ji🤪
cooker ne voot ka tweet share kiya tha, toh mujhe aisa laga
This finale is a joke.
Well this season is a big joke. What can you expect😳