Iss wale ke comments padho, mujhe to hasi aa rahi thi, kiss hui hai nahi hui, matt lipstick😂😂
Kya kya notice karte hain yaar log🤦😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Iss wale ke comments padho, mujhe to hasi aa rahi thi, kiss hui hai nahi hui, matt lipstick😂😂
Kya kya notice karte hain yaar log🤦😂
Originally posted by: iAmSphere
Iss wale ke comments padho, mujhe to hasi aa rahi thi, kiss hui hai nahi hui, matt lipstick😂😂
Kya kya notice karte hain yaar log🤦😂
saare KarMi fans pagal hai..
twitter par toh yahi bts kabse chal rahi hai..😁
Lagta hai log baar baar sirf bts hi dekh rahe hai..😂
https://twitter.com/JellyBeanSach/status/1487371255204712449?s=20&t=KTxf1WpVULbfipZQdO09SQ
KarMi going on a date❤️
https://twitter.com/nagukidushman/status/1487377366141661185?s=20&t=KTxf1WpVULbfipZQdO09SQ
KarMi going for a date and color coordinated..❤️❤️❤️