Ha ipatiki chala times chusanu...❤️❤️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ha ipatiki chala times chusanu...❤️❤️
Originally posted by: anuandavi
phir mera Abhi.. Dekho, ab humara jhagada ho jayega.. Humara Abhi
Lol Lol Lol 😂😂😂😂😂 Mere liye Abhi aapke liye Abhimanyu...chalega???
she is very naughty Rey right from the beginning humara abhi tomato ki tarah blush karta rahta hai, just can't wait for them to get married
akshu is the one with no sabr yaar 😂Originally posted by: anuandavi
I am telling like Abhimanyu.. Ab to Akshu ne bhi haan bol diya.. Ab sabr nahi hota maaaa
arey use kudh ilaaz ki zaroorat hai, woh hame kya dega, try Karo shayad Vicks kaam aajayeOriginally posted by: Harshadfan21
Yaar main tho Pagal hi ho jaari ho inke pyaar mein...Vicks kaam karega Kya mujhpe 😂😂 doctor Abhi ko bolo humhare liye bhi kuch ilaaz dhoondhe 🥰🥰🥰🥰 itni cuteness ❤️😍❤️❤️
yeah me too this episode have the repeat value❤️❤️Originally posted by: ishq_vibes
Ha ipatiki chala times chusanu...❤️❤️
Originally posted by: Harshadfan21
Lol Lol Lol 😂😂😂😂😂 Mere liye Abhi aapke liye Abhimanyu...chalega???
Chalega.. Waise bhi i call him Abhimanyu only.. I dont use Abhi for him.. I love the name Abhimanyu
she will be the dominating one dekhnaOriginally posted by: Harshadfan21
Lekin maang tho ladka bharta hai.. Akshu bhi na ...Kitne cute hai yeh dono 😍😍😍
she is very naughty Rey right from the beginning humara abhi tomato ki tarah blush karta rahta hai, just can't wait for them to get married
Abhi aaj Kitna handsome lagra tha na...yeh ladke mein pata nahi Kya baat hai...Nazar hat thi hi nahi isse 😂😂
she will be the dominating one dekhna
Yeah Abhi is like so madly in love with her, when she is near him he just smiles