journey mein viewers ki galliyan dikhane ka faisla kia hai 😳🤣Originally posted by: Nachiketj
No BB journeys this time?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
journey mein viewers ki galliyan dikhane ka faisla kia hai 😳🤣Originally posted by: Nachiketj
No BB journeys this time?
Originally posted by: mix_of_emotions
Maine Bb ke episode time par bartan dhoye bahut proud feel horaha hai😆

Pre cap ka waiting karte karte bhuk lag gayi..2nd time dinner kar rahi hun 😕
abhi khtam hua hai ruk ja 🤣
Aaj forumwasi jaag gye hai saare.....itne dino se hibernation mein the.....🤡
Teja ko apni BB ki journey dekh Kar proud hoga ki ek dum sahi image gayi hain audience tak meri😉. Jaisi hu waisi hi dikhi hu mein.
Wah Wah Wah 😎Originally posted by: Cookermaichane
Tune waha bartaan dhoye yaga shammo ne bina pani ki teja ko dhoyaa 🤣🤣
Are but shammo ko pool ka pani use karna chaiye tha 😆 Waise Bhi bad mein teja wahi jayegi🤣
Aaj toh Foolwa Misty k posts se fursat mile tab woh baki posts dekhenge 😂😂Originally posted by: Chingaari
Mere andar ka kutta jaag raha hai ..mujhe sab mods ko tag karne ka mann ho raha hai
Bold- waise yeh wala word toh ban hai na yahan? 😒
Aur kitna episode lamba chalega tv pe ? Pre cap do na 🤔
Yaar yeeh phirse suru ho gaye
Yeeh loo
https://twitter.com/bigbostv/status/1486404075285790720?s=21
abhi tak ksi ne dala nhi hai Twitter pe 🤣 3rd bhi krlena dinner 🤣Pre cap ka waiting karte karte bhuk lag gayi..2nd time dinner kar rahi hun 😕
Pre cap ka waiting karte karte bhuk lag gayi..2nd time dinner kar rahi hun 😕
episode shuru hote hi Ray ko precap ka intezar hone lagta hai😆