Main hosh mein kahan thi angry hone ke liye🤣 chance hi nahi mila angry hone ka, pehle hi Ashley goodbye bol gayi naukri ko🥺
Are you sure you werent next to Ashley? Why do I feel like youre lying😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Main hosh mein kahan thi angry hone ke liye🤣 chance hi nahi mila angry hone ka, pehle hi Ashley goodbye bol gayi naukri ko🥺
Are you sure you werent next to Ashley? Why do I feel like youre lying😲
Originally posted by: evilxbalaa
Main hosh mein kahan thi angry hone ke liye🤣 chance hi nahi mila angry hone ka, pehle hi Ashley goodbye bol gayi naukri ko🥺
Are you sure you werent next to Ashley? Why do I feel like youre lying😲
That means, are you agreeing that she was promoted instead of you?😲
mein party mein interested nahi thi ye party attend karne ki alawa mere paas aur kaam the...Originally posted by: Just_Say_Cheese
I was just thinking how tasty the cake
would be😋😆
So, did you mix anything suspicious in the pizza 🍕 while you were there?🤓
And mein toh drunk thi...
Tum log kuch mix toh nahi ki thi meri drink mein🧐🧐🧐
5 questions over, I am scared now😆 Someone ask questions to Raghvifam too!
Originally posted by: Just_Say_Cheese
That means, are you agreeing that she was promoted instead of you?😲
Yeh to shreya ko hi pata hoga
I am still trying to understand the story🤪
Tum kahan thi jab murder hua? Tum to abhi tak gayab ho🤣 Murder kar ke bhaag to nahi gayi?
One of you is definitely lying. Saaf saaf batao Ashley ke saath kaun khara tha aur kamre ke bahir kaun tha😡
mujhe toh samaj hi nahi a raha...Originally posted by: evilxbalaa
Yeh to shreya ko hi pata hoga
I am still trying to understand the story🤪
Originally posted by: SilentEyes7
mujhe toh samaj hi nahi a raha...
Isliye jhoot bol rahi ho na ke drunk thi
tum log jhut bol rahi ho...Originally posted by: evilxbalaa
One of you is definitely lying. Saaf saaf batao Ashley ke saath kaun khara tha aur kamre ke bahir kaun tha😡
Mujhe toh lagta tum 3no mein se koi jhut bol rahi ho...