aapka confusin permamnet hai...aise types??? {LOL{
I loved that one!!!😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
aapka confusin permamnet hai...aise types??? {LOL{
I loved that one!!!😂
Bahut acchi student ho tum
kam time ho par kaam poora hota hai tumhara
Maine kal skip kar k pahle akshu ka I love you dekhna hai
Mera favorite dhakane wala tha khule aam dhamkara firta hai aapko🤣🤣
Main pehle precap dekhungi or usse pata lag jaayega usne bola ke nai
agar bola to seedhe i love you part nai to precap on loop
Originally posted by: Prachi1967
Maine kal skip kar k pahle akshu ka I love you dekhna hai
Tum pehle parson ka promo dekhogi...pata hai humhe 😂😂
Mujhe sab acche se jaane lage hai
lo lo...but hum bhi karte hai
NA NA NA POO POOO. and a big wala thenga...😂
chalo bulawa aaya hai...duniya ne bulaya hai...
sanyaas lene ke liye bhi parishram karna padta hai..😂
sa saathiyon ki kripa hai...😂
love u
Originally posted by: India_TV
lo lo...but hum bhi karte hai
NA NA NA POO POOO. and a big wala thenga...😂
chalo bulawa aaya hai...duniya ne bulaya hai...
sanyaas lene ke liye bhi parishram karna padta hai..😂
Aapko hum itni jaldi Sanyas lene nahi denge...abhi tho bahut waqt hai..😂😂
Hey everyone! The new promo looks fresh and interesting After all the emotional rollercoasters, it finally feels like the story is heading in an...
If Kabir is the new Gen ML very unimpressive .. I think Myra ka boyfriend bana ke breakup karwa denge Mohsin had said in Gen 2.. he was supposed...
1.1k