Chalo aaj ki pre-proposal shaadi tootne ki jashn mein

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Chalo aaj ki pre-proposal shaadi tootne ki jashn mein

Originally posted by: Minionite
Pish posh. That two-sided connection is lost. It got cut the moment I went to sleep.
Shaadi se pehle divorce. Dil tootgaya deepu ka
Originally posted by: DelusionsOfNeha
You will if you wanna...
Oye Deepu, propose nahi kiya abhi?? Kya kar rahi hai??
🤣 propose nahi hua n u all went so ahead with wedding plan🤣
Chal shuru ho jha phir 🤣 daru kidar hai?? Aur khana? 🤪
Waah kya choice hai
Originally posted by: evilxbalaa
I know you take your Paakhi role very seriously
But Shreya is not Virat😡
Pahele ye bata ki kis Shreya ko defend kar rahi hai tu? Humare yaha filhaal do-do hai 😆
Welcome back to pagaalpanti
Start hojao. Booz n khaana mangwalo🤣
yes, am shattered please buy me some alcohol so that i can doob jao in my gam...😃
Originally posted by: Chir-Cute
Pahele ye bata ki kis Shreya ko defend kar rahi hai tu? Humare yaha filhaal do-do hai 😆
Wohi jiski tu baat kar rahi hai🤣