Ye kya bigg boss ne devo ki naak pr zoom kra😂🤣🤣🤣🤣 big boss ko uski nose ring kafi psnd aa gyi hai lagta hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye kya bigg boss ne devo ki naak pr zoom kra😂🤣🤣🤣🤣 big boss ko uski nose ring kafi psnd aa gyi hai lagta hai
Le lo..aap bhi trophy le lo
Originally posted by: Nachiketj
Wow mein jeet gaya... 28 pages already done
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Kahe ka break up?
Sar pe isi ne chadhaya patane k liye..ladoo ladoo bolke ab bhugte😆
He deserves it..no sympathy for him at all😆
Yaar🥺🥺 please maaf kr do bechare ko. Galti ho gyi usse🤧🥺
Iss bar koi eliminate hoa yan 10 contestants ky saath hi finale karein gaye yan phir inn sabko hi trophy deni hai
Originally posted by: Nachiketj
Wow mein jeet gaya... 28 pages already done
Teri boli kya thi , 90 kya 😳😆
Toh ghalati sudhar kyun nhi raha
Tujhe na bengali pasand hai na delhite pasand hai na mumbaiya pasand hai. BC tum abhi se bhoi ki angrezo wali line main ghus rahe ho.
Don't see any problem,itna kya , that's how a normal Bengali women look every day 🥱🤔
Wow the performance is awesome 👏👏👏
Btw when I had first heard of mannequin task for TTF I thought the one they did in OTT first week. Yahan toh BB ne ladli ke liye literal guddi gudiyan wala game kardiya
One week mein finale hai? Itne saare contestants ka achaar banao gey Bigg Boss? Ya phir freeze karo gey inko next season ke liye.