dekho Meetwa k armaan for Mannu didi… 🤣
https://twitter.com/innisoni/status/1484051482714734595?s=21
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
dekho Meetwa k armaan for Mannu didi… 🤣
https://twitter.com/innisoni/status/1484051482714734595?s=21
Originally posted by: nikkiGarg
dekho Meetwa k armaan for Mannu didi… 🤣
https://twitter.com/innisoni/status/1484051482714734595?s=21
TM k chahti ho k hum hate krne lag jaye Alhawat ji ko toh aisa na Hove babumoshaye
K tumhe bhi makers wala kidda Kaat gya h 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Shividhadkndilk
TM k chahti ho k hum hate krne lag jaye Alhawat ji ko toh aisa na Hove babumoshaye
K tumhe bhi makers wala kidda Kaat gya h 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
usko hate to mai b ni kr skti.. I am just trying to find some way of trolling current track… hmari forum khali ho gyi… koi baat hi ni krta ab… bina kuch hue sb worst assume krke bhaag gye h… including me.. fun content hi gayab ho gya show se….😔
Originally posted by: nikkiGarg
dekho Meetwa k armaan for Mannu didi… 🤣
https://twitter.com/innisoni/status/1484051482714734595?s=21
Haan he was fully committed to that mrg isiliye aisi halat hai!!
Originally posted by: nikkiGarg
usko hate to mai b ni kr skti.. I am just trying to find some way of trolling current track… hmari forum khali ho gyi… koi baat hi ni krta ab… bina kuch hue sb worst assume krke bhaag gye h… including me.. fun content hi gayab ho gya show se….😔
Wo troll VM dekhe aap log jo Ashi like ki?
Originally posted by: nikkiGarg
dekho Meetwa k armaan for Mannu didi… 🤣
https://twitter.com/innisoni/status/1484051482714734595?s=21
Yaar Meetwa toh kaafi Tez ja rahi thi but bad me Kya hogaya🤣
Konsiwali share karna jiggy yaha😛
TRP 🤣
Aur daalo didi ko.. 🤥
Atleast ME ki stable hai jahan Tej bhaiya ki entry hui..
hai na? bachche ho jate ManMeet k… agr shaadi ho gyi hoti …🤣 he was in too much hurry… dil k armaan aansuon me beh gye …🤣