Arent they the cutest❤️❤️❤️
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Arent they the cutest❤️❤️❤️
Oh the most precious! Can't wait.
Bahut jyaada expectation hain🤣🤣
Aare Harshad jiss show mein hai toh kiss vis common hai.
He is very good.
btw Arohi ka bridal makeup disaster lag raha hai. Mehandi mai she looks beautiful and cute. Yaha kya bakwas experiment kar diya hai Karishma ke saath ache scene nahi toh Kam se kam make up mai toh bandi ko ache dikhate 🥱Arent they the cutest❤️❤️❤️
Anyways waise hi sab uske piche pagal ho gaye hai make up kaun notice karega 🤣🤣🤣🤣
itni jaldi abhira kiss nahi hone wali. Kaira ka bhi kiss scene the. But itni jaldi nahi dekhne wale.Originally posted by: Salutethearmy
Aare Harshad jiss show mein hai toh kiss vis common hai.
He is very good.
Originally posted by: beanstalk04
mai toh bilkul bhi nahi 🤣🤣🤣 kyu ki waha maximum log yahi bole ge harshad please mere naam leh lo questions ki jagah heart hello bye yahi send karne wale hai 🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/AbhiRa_Family/status/1484073837453266946?s=20
Hey meko tag karna agar tum log instgram live pe thread banao ge toh 👍Originally posted by: Nyxigniflex
Oh the most precious! Can't wait.
Koi farak nai hai wo cute dikha na dikhe mujhe villian hi dikhti hai
ek dum sahi advice ! Jaise koi follow karega 🤣🤣🤣🤣🥱
Hahaha maine bola tha....