Rajiv ki entry pe Shammo Pratik kyu hug karne lage ek dusre se 😅😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rajiv ki entry pe Shammo Pratik kyu hug karne lage ek dusre se 😅😂
Nishu talking with his parents
10 minutes 🤓
Kya khootiyapanti hai
Nishuuuuu ke parents ne kia bola mujhe kuch smjh nhi aya 😳
acha hai na 😳 nishu is top 5
Koi acha nhi hai mujhe bus bhichu seth chaiye top 5 main
at least he's not crying 🤣
Yeh marathi muje nahi aate
Hum ko toh Bichu k family se kaun aa raha hai uss mai interest hai.. Kaun aata hai wife? Sunita? Girlfriends k bhabhiya ..
Originally posted by: Hahaahha
Awww patchup vibesssss. Gluten free didi ko hug chahiy naag se. Keh rhi hai pratik bahut acchi hugsss deta hai..saath mein rashmi bhi lipat gyi.
Aur ye lo rajiv ki bhi entry ho gyi. Circus ka ring master bankar aaya hai but abhi tk maine isko bas rotiya belte hue hi dekha hai ghar mein🤣🤣

mujhe bhi nhi ati 😳 neeche Hindi likhi hai woh bhi nhi ati mujhe toh 😳🤣Originally posted by: Cookermaichane
Yeh marathi muje nahi aate