Sallu -karan shamita ko aankho se chood Kaar aata hai
Karan-muje nishkashit kaardo 🤣🤣
pls sallu open the door yaar 😭
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sallu -karan shamita ko aankho se chood Kaar aata hai
Karan-muje nishkashit kaardo 🤣🤣
pls sallu open the door yaar 😭
Originally posted by: Chingaari
Mujhe samajh nahi aa raha kya update karun
OTT dekhti toh pehla. Number aata 😡
Dibang mast Shamita ko dho raha.. Lagta hai hai Teja ka fan hai 😳
Dibang mast dho raha hai Shamita ko 🤣
Dibang-shamita aap maan ko apki double standard hai 🤣🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Teja-I don’t want to part of this bullshit
Ha theek hai Chalo gharrr jaaoooo 🤡

Shamita abba dabba jabba kar rahi hai sawaal ko... Kuch bhi bol rahi hai... Usko pucha gaav kya hai woh naam bol rahi hai... Yeh winner ban hi nahi sakti.
Shamita has some misconceptions about Trp😆 bahar akey dekh le behen😆
Dibang-shamita aap abhi jeet nahi hai unki taraah maat banooo 🤣🤣🤣
Shammu - rakhi ka bohat bada haath hai show ki TRP barhne mein
🤣
Isi trp ki wajah se show extend hua