2 week ka extension sun k 'laddoo... baby" zyada ho gaya hai iss ka 😂Originally posted by: Jayjaya79
Karan ki bahut tareef honi hain yeh wkw teja ki help ki!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
2 week ka extension sun k 'laddoo... baby" zyada ho gaya hai iss ka 😂Originally posted by: Jayjaya79
Karan ki bahut tareef honi hain yeh wkw teja ki help ki!
Tejaswani prateek ke pairon main 🥱
Teja pratik ke haath pe maar rahi hain.
Rakhi , Rash, Shammo and Devo in bedroom talking about Kundra taking stand for Teja all thru the week.
Shammo : wkw pe usko bola Gaya tha na ki tum tumhare gf ke liye stand nahi le rahe ho.. isliye wo prove karne ka kaushih kar raha hai
Rakhi..stand , stand stand..aur kitna stand lega Bhai..ab toh stand bhi toot layega
🤣🤣
well done teju
chott ke aage medic hai...tu larhh lagi reh
Umar ka aggression hinsa .. Teja ka aggression self defence 🙏
Rashmi, teja doesnt deserve your support! Woh phir paltegi.
Yeh bichu Seth kaha hai 😳
Pakka bed pe mast so rahe honge 😳
Oye hoye. Aap big boss house me ho..Army me nahi..self defence ke naam pe maramari allow nahi hai idhar.
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Janta sab dekh rahi hai kaise ek ladka ladki pe chadh Raha hai task k liye😭
Ladki ne bas self defence kiya hai
stay strong my teju laddoo💔