Teja-tuje bharosa hoga didi paar muje nahi
Partik-tooh Phir kheel Kyu rahe ho 🤣🤣🤣
Partik-1
Teja-0
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Teja-tuje bharosa hoga didi paar muje nahi
Partik-tooh Phir kheel Kyu rahe ho 🤣🤣🤣
Partik-1
Teja-0
D3bo kyun bharak gayi pratik pe🤔
Bb ab har season iske faltu k3 tantrums dikhayega
Aisa kya bol diya teja ne pratik ko?
Kameeno sun lo iss wkw salman aayeinge 9 baje aapse milne
Pratik 🥳🥳
Bja de is Teja ki 🥳
Heard show is extending 😲 is it true ?
Originally posted by: Chingaari
D3bo kyun bharak gayi pratik pe🤔
Bb ab har season iske faltu k3 tantrums dikhayega
Teja paar bhadki hai
👓 pehno aapne 🤔
Originally posted by: Cookermaichane
Teja-tuje bharosa hoga didi paar muje nahi
Partik-tooh Phir kheel Kyu rahe ho 🤣🤣🤣
Partik-1
Teja-0
Teja ki best quality making us like people who never liked in the first place. First shamita and now Prarik!
Simbuda is also coming?
Bada bol raha tha this show is not made for me..I rejected the offer.🤓
and umar also
Muh uthake yahin aana hai sabko aur fir show ko gaali bhi Deni hai😳