A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Oh my....
I usually discard number stuff. Thanks for reminding
Inko tho ab chullu bar pani mein doob jana chahiye🤭
Aate jaate khoobsurat awaara sadkon pe
Copy copy itminaan sey
😌🎵
Originally posted by: IamRaj96
Sp ke shows ki reach high hai for ex sns2/ps than other channel topper shows like kkb/kdb/UD/Bhagyalakshmi lekin bas TSV ki wajah se maar khaa rahe hai
bhaiyya ye baki mertrics kya hai bataoge
Chawanni - Athanni ka milan 😂😂
https://twitter.com/GossipsTv/status/1481512884975050753?t=PKTfuR330UXCVsG0xE5dfg&s=19
Kkis ki reach ZMGA se thodi badi (2.3) leken tsv ZMGA se kam (14.7).
Originally posted by: IamRaj96
Yeh idhar post mat kiya karo..... Kalank channel ko mai bhulna chahta hu 😑😑🤭🤭
Kyu tumhara favourite star network ka ek channel ganda performance kar raha hai iska matlab thori naa hum usse bhulenge.SS deserves to be shame for it's poor and worst performance😳
TVR - Television Viewers Ratings
Reach % (RCH) - how many % ppl watched show
TS - Avg. Time spent by viewers
Duration - programme time length
TVR = Reach% × (TS/duration)
For ex anupamaa
TVR = 5.9 × (21.6/30)
TVR = 4.248 = 4.2
Aise karke har ek show ka trp nikalte hai
Btw TS matlb avg time spent by viewer.... Sab logo ka time spent collect karke uska avg nikalte hai