Shammo toh kal TejRan pe 'abba harmonium bajate the' wale mode mai tooti hai 😂Teja ka band bajane k baad Karan ko bhi suna diya - "what did she say 'uss k bf k sath muje close hona hai?' you really need to make her feel secure abt it "
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Shammo toh kal TejRan pe 'abba harmonium bajate the' wale mode mai tooti hai 😂Teja ka band bajane k baad Karan ko bhi suna diya - "what did she say 'uss k bf k sath muje close hona hai?' you really need to make her feel secure abt it "
Nachi how could you?! Aise Teja ki peet pe vaar kaise kar sakta hain tu?? 😲
Originally posted by: WhosTheFool
Guys personal update.
Meri kal 3 posts pohoch gayi vault mai. Total 8.
Maine do 4BHK ke ghar le liye hai.
mere total 11 hai
kaal two gaye
Auur eek aa j
Gaye 😳
Bolo Kisko rent paar chahiye
Originally posted by: WhosTheFool
Guys personal update.
Meri kal 3 posts pohoch gayi vault mai. Total 8.
Maine do 4BHK ke ghar le liye hai.
13 so far and going strong 🥳
Originally posted by: TrickyMind
Shammo toh kal TejRan pe 'abba harmonium bajate the' wale mode mai tooti hai 😂Teja ka band bajane k baad Karan ko bhi suna diya - "what did she say 'uss k bf k sath muje close hona hai?' you really need to make her feel secure abt it "
Arey WKV me dono ne huga tha na ek dusre ko? kya hua? fir se insecurity angle
Bichukle ke strong oponent misty🥳
Thokooo
Originally posted by: WhosTheFool
Guys personal update.
Meri kal 3 posts pohoch gayi vault mai. Total 8.
Maine do 4BHK ke ghar le liye hai.
Tera safar toh 2 bhk se shuru hua tha ...badi jaldi caterpillar se titli ban gayi😆
This is the best time of the day to be in DDT.. sham tak ate ate 🤣