Bhoole kya likha tune
Bataya bhi nahi 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bhoole kya likha tune
Bataya bhi nahi 😒
They should do a double eviction tomorrow- Karan and Umar both should get evicted.
divya jeet kar bhi bitterness nahi jarha us ka may be bapat chiayeh ussy 🤣Originally posted by: StarkGirl93
Shamita destroyed divya with one line tujhe to bulaya bhi nahin 🤣
I wish Salman ke hathon huwi Dibya ki beizzati bhi dikhaye maza Ajayega. 🥳
Heinnnn?
Tu tu aaj kuch boli bhi nahi.
Waise ab “Teja” bolna bhi gaali he consider kiya jaata hai on DDT. Sirf Teja bhi likho tu seedha vault mein 😆
Kya zabardasti hai?
Kyu kare unar support teja ko? What is the logic behind it?uski marzi!
And karan ki marzi use jise support karna hai kare!
No one here is obliged to support anyone they don't feel like supporting! Simple!
Originally posted by: MistyDawn
They should do a double eviction tomorrow- Karan and Umar both should get evicted.
Totally agreed nikalo Dono ko bahir. Inki zindagi main thoda sukoon aye. Umar toh ab sukkhi hai KK ko bhi nikal dein ussey bhi santi mily thodi
Kal ke DDT thread main aaj episode ka discussion hua tha wahan pe devi ki jay jaykar nahin ki! Bas wohi bhool ho gayi!
Originally posted by: .Dilwale.
Heinnnn?
Tu tu aaj kuch boli bhi nahi.Waise ab “Teja” bolna bhi gaali he consider kiya jaata hai on DDT. Sirf Teja bhi likho tu seedha vault mein 😆
DDT aka Teja and kk AT. Side mein umar ka bhi.
Originally posted by: StarkGirl93
Shamita destroyed divya with one line tujhe to bulaya bhi nahin 🤣
I wish Salman ke hathon huwi Dibya ki beizzati bhi dikhaye maza Ajayega. 🥳
She was the winner FYI🤣why would she come?
Ye Shamita ko itna proud hai 3rd time aake b haarne ka , this is not called destroying in any language.