Umar ki jaghe yhi chala jae
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Umar ki jaghe yhi chala jae
Mujhe bahaut kuch bolne ka mann hai but darr lag raha hai ban hone se
Umar evicted FINALLY
Umar tu gaya.
DDT waalo ab tu 24/7 Tejran mile ga. And all the new WCs coming in playing ladka/ladki walay.
Can’t wait for next week 🤢
salman ke itna hormonal hona ka reason kya unki pregnancy hai 🤔

Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Mujhe bahaut kuch bolne ka mann hai but darr lag raha hai ban hone se
Kyun mere se competition nahi jeetna kya? 😆
Ab toh Debo-Pratik mai bhi thodi chemistry dikh jati hai.. TejRan mai toh abbi bhi chemistry ka C nahi par kisi aur ka 'C' hi dikha hai..
there are more wild cards?😲 Khtam kyu nahin karte yeh dard kyu khatam nahhi hota🤬Originally posted by: .Dilwale.
Umar tu gaya.
DDT waalo ab tu 24/7 Tejran mile ga. And all the new WCs coming in playing ladka/ladki walay.
Can’t wait for next week 🤢
BAN kardo issyOriginally posted by: Chingaari
Bichchu seth ne sallu ka chu*** kaat diya🤣
Kya mast harka daala ❤️
Mod ab tum mujhe mat kaat daalna