Bichukle - I m humble I m innocent I m down to earth 🤓😎
Blkul sahi bol Raha hai bichukle😎
.ye aur wo dono ek hi mitti ke bane huye hain!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Bichukle - I m humble I m innocent I m down to earth 🤓😎
Blkul sahi bol Raha hai bichukle😎
.ye aur wo dono ek hi mitti ke bane huye hain!
tum bhi ajao bichu army mei ☺️
Teju is sleeping
yeh ziada mast hai ☺️
tum bhi ajao bichu army mei ☺️
Main to kabse hoon.. dil se army ka.member hona chahiye bolne se kya hota hai.. Evil eyes off Bichuu
BB showed morning song, morning conversations and again started showing previous night conversation and previous day🤔
Editing idhar udhar ho gayi
Originally posted by: Chingaari
Tujhe aur nachchu ke liye ek eoom khaali kar diya hai...aana kabhi wahan chai pani karne 😳
Mai bolna bhool gayi ki mai out of town jaa rahi hoon, toh tere vault waale naye 2BHK ki welcome party attend nahi karsakti. So sorry yaar.
Agli bethak hai bedroom k Liye 😎
Topic ahankar
Prateek vs bichukle😎
Karan always favors Shamita from day 1
Next mudda
Ahhankaar
Bichukli vs partik
partik ka mujse update nahi hoga