Originally posted by: kavya1994
I am the one who's skipping MoRan parts and watching rest of the episode🤣🤣
toh kuch bhi jodi ho..option 1 ko hi zyaada votes milenge..😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kavya1994
I am the one who's skipping MoRan parts and watching rest of the episode🤣🤣
toh kuch bhi jodi ho..option 1 ko hi zyaada votes milenge..😂
Tewar toh dekho Ammaji. Bundelwheatever ki Queen Elizabeth 🤣🤣
bahut entertaining hota hai.😁
bas mil gaya mujhe tumhara scandal 🤣 YouTube pe tumhare comments dhundugi... Tera YouTube battle 🤣 🤣 YouTube id bata de jaldi se 😆
Waise I really like her acting. She is doing a good job as Ammaji..
Tera har dialogue ekdam superrb hota hain bro😘💕
https://www.instagram.com/p/CYYayqaJJn4/?utm_source=ig_web_copy_link
Originally posted by: Chir-Cute
bas mil gaya mujhe tumhara scandal 🤣 YouTube pe tumhare comments dhundugi... Tera YouTube battle 🤣 🤣 YouTube id bata de jaldi se 😆
lol..main waha bhi active nahi huin..time pass ke liye comments pas leti huin jaa kar..😁
No insta,twitter,youtube..
Chir _kuta is for Deepu not sidG.😂😂😂
Ha bahut alag level ke waha ko Karan phanka vs Monu phanka bhi hota hain😂😂😂
Originally posted by: kavya1994
Tera har dialogue ekdam superrb hota hain bro😘💕
https://www.instagram.com/p/CYYayqaJJn4/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.youtube.com/watch?v=E64DpZRZ0AM
This VM is so beautiful 😭😭😭
SiMi ❤️❤️