aree kuch nahi yaar yahi sab Raavi ko kaise huurt kar rahe hai baaki kuch nahiOriginally posted by: EuphoricDamsel.
Kya hua bachaaa? SHam ko tho theek thi tu Mere se baat krne ka ye asar hai 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
aree kuch nahi yaar yahi sab Raavi ko kaise huurt kar rahe hai baaki kuch nahiOriginally posted by: EuphoricDamsel.
Kya hua bachaaa? SHam ko tho theek thi tu Mere se baat krne ka ye asar hai 🤪
Originally posted by: VaishnaviG
I AM IN SAD MOOD RIGHT NOW 🥺
What happen ?
Originally posted by: Pixiepadhi
Aisee mat bol yaar, mere raavi ko mat maar 😭😭
Plot twist.She will miraculously survive.go somewhere far away, come back as a rich businesswoman and bring the kaandyas on road🤣
And have a rich bestfriend who saved her and is secretly in love with her hayeeeeeee
Originally posted by: Pixiepadhi
Aisee mat bol yaar, mere raavi ko mat maar 😭😭
Plot twist.She will miraculously survive.go somewhere far away, come back as a rich businesswoman and bring the kaandyas on road🤣
Itna IMpaartance??! Ma'am Are you okaaay? 🤡
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Yahaan reh kar bhi sanyaasiyon wale kaam kr hi raha hai...itni thand mein jane ki kya zaroorat 🤪
🤣🤣🤣🤣
Paanch mahine hogaye donon alag kamre mein so rahe hain😆
aree kuch nahi its just that my dil toots for Raavi 🥺
Wohi tho...aur kitna sanyaasi banegaaa....What more level of altruism does he need?! 🤡😆
Originally posted by: VaishnaviG
aree kuch nahi its just that my dil toots for Raavi 🥺
Oh acha...theek hai theek hai...continuee🤣
I felt after today episode now shiva will clearify ravi mind about anita ... May be he make a plan to expose her bcz he was observing her reactions keenly ...
Aree mai hawaa mai ud rahi hu, jab track ki phuski ending hogi and bhabimaa mahaan banegi tab zameen par aaungi.abhi udne de mujhe aur savage Rishita and fierce raavi ke maze lene de🤣