WTH!
Karan ne raat mein baithke itna jhada Teja ko LF mein
Lekin BB ne ek line dikhayi - I love you a lot🤔
Sara darana, dhamkana, rona dhona by loser Kundra cut by BB
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
WTH!
Karan ne raat mein baithke itna jhada Teja ko LF mein
Lekin BB ne ek line dikhayi - I love you a lot🤔
Sara darana, dhamkana, rona dhona by loser Kundra cut by BB
Originally posted by: Chingaari
bichchcu raat bhar aur dopahar barah baje tak sone ke baad kafi thaka hua sa lag raha hai....shayad ek neend aur le le toh fresh ho kuch
🤣
Tumhara bicchu prem😆
sidnaaz hamesha se real tha 😳Originally posted by: ItsmeAzra
toh SidNaaz kaunsa real tha😆
kundra chai ke saath saath samosa samajh ke teju ko khaa gaya
Originally posted by: Chingaari
koi na load mat le....hum toh tere fan hain tujhe yaad kar rahe thei😳
Chal achcha hain - mutual admiration society hain phir hamari ⭐️
Kaayarata.ka keeda bolne pe chadh gayi karan ki 😆
Tau ka frustration jyaada issliye lag raha hai ki subah subah sutta aur chai ke pehle yeh mach mach ko jhelna pad raha hai.
Umar on KK's footsteps
Chadh gaya Rashmi pe Pratik ke wajah se and walked off, just like KK does on Teja for talking to his Beera
Episode khatam!
Faltu mein iss episode ko TejRan breakup ke naam se promote kiya
Teja-muje pehle se maluum thaa result kya higa 🤣
Teja ka bohuuuu bohuuuu suru 😭
Please say something to Karan …..
![]()