Tere mal gade let hai 🥳🥳
it’s upcoming for you 🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Tere mal gade let hai 🥳🥳
it’s upcoming for you 🥳
Originally posted by: WhosTheFool
Uff! Uui maa. Rashmi kase puppy awaaz mai Umar ko bol rahi hai, Umar I need you...
Bechari Rashmi, kahi UmSha waalo ki gaali lag ke out naa hojaaye.
Bullet train ya vande bharat express train ki driver ho aaj?
BB pareshan ho gaya announcements kar kar ke that both Devo and Rashmi are not getting down and spoiling their health
BB increases difficulty level finally!
Originally posted by: WhosTheFool
Uff! Uui maa. Rashmi kase puppy awaaz mai Umar ko bol rahi hai, Umar I need you...
Bechari Rashmi, kahi UmSha waalo ki gaali lag ke out naa hojaaye.
Rashmi 🤬
Out ho jaaye gi ab
Originally posted by: Cookermaichane
If we compare to karan ka WWE umar ka tooh normal push tha 🥳
jisko report karne kar kaardo Muje farak nahi padta 🥳

welcome back🥳
Oh ho ho! BB bada philosophy maar raha hai sign off karte waqt. Kuch suryoday hone ke liye Suryaast ka hona jaroori hai wagera.
Itna sab bolke, good night bolke, task continued rakh ke chala gaya.
Teja kyun ro rahi hai? Task is between rashmi and xeboleena 🙄
Yeh wala task Teja ko milna chahiye tha.. Aise pakadne mai expert hai woh..
Teja q ro rahi hai 🤔
Ab kia cahye use 😳
Teja -muje yehe loog kabhi finale nahi leke jayege 😭
Partik-karam kar phaal ki ichaaa maat rakhooo 🤣🤣🤣
devta partik 🤣🤣