Same. Multiple reasons but exactly same feeling. 😆🤬Originally posted by: BhataktiJawani
Yar Mujhe is Umar sy Gandi wali chid hoti hai. Pta nhi ye Finale tk paunch Kaise gya 🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Same. Multiple reasons but exactly same feeling. 😆🤬Originally posted by: BhataktiJawani
Yar Mujhe is Umar sy Gandi wali chid hoti hai. Pta nhi ye Finale tk paunch Kaise gya 🤢
Yeh challengers ko jo area mai dala hai uss area ka naam fake house hai?
. Yeh btaa aj Kal kon si wali pudiya Le Raha hai 😳.
Jab kisi aur ko nhi nikla physical honey par toh Umar ko kyun. Umar ko nikala toh trp aur kaam hojaye gi
Kaunsi TRP... Show is ending now... Karan is getting trophy toh Umar ka kya kaam...
Woh kya hota hai? Aur kisne boat park ki? Tumne? Teri paper ki naav mai, mai fit nahi ho sakungi.
Umar gaya? 🤣
Bus yahi hona reh gaya tha ab iss season mein 😆
Prathik ko bhi naikalo bhai Rafa dafa kardo aadha audience nahi rahenge 😭
Originally posted by: Jayjaya79
Chal achha hain agar umar out hee ho jaaye!
Ab dil ko behlane k liye ye bolo😆
Oh wow !! Slow clap big boss !! Ur favourite sunny boy me Kundra was the 1st one to get violent but u were blind to that . 👏
aagey yeh hoga- "Baki bache hue do hafto k liye nominate karte hai"..Originally posted by: funkypiya
Yr koi batao umar ko iss ghar se ........aage kya......
Ainwain Umar Army ko busy kar diya BB ne aisa promo dikha k ..