Kk : tune mujhe jo pyar dia uss main jeeta
Jo thoda bahot sympathy aati hai wo aise karke chali bhi jati hai , tu sad teja ke hi sath
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kk : tune mujhe jo pyar dia uss main jeeta
Jo thoda bahot sympathy aati hai wo aise karke chali bhi jati hai , tu sad teja ke hi sath
chi why are they showing nish puking ?? dimag hai ki kya BB mein?? what is left ? watch them pee and poop ?
Originally posted by: WhosTheFool
Accha hua idhar posts likhni hoti hai, agar aapas mai hum baith ke discuss kar rahe hote toh mujhe toh kuch sunai hi nahi deta. Surbhi ki awaaz ne mere kaano ko puncture kar liya.
Opps! Tera Target foil hogaya. Maine comment Kiya.
Havana ka Target fail nhi hota 😎 Tere Karan puncture hogaye 😲 ab mein Pura tujhe puncture krungi 😈

Latest news by khabri... Umar thrown out for physically hurting Pratik 😲
Kk : tune mujhe jo pyar dia uss main jeeta
Jo thoda bahot sympathy aati hai wo aise karke chali bhi jati hai , tu sad teja ke hi sath
Yeh to wohi baat hogayi jo Shreyas Golmaal 2 mei kehta hai Baby yeh wohi joota buy kiya na jisse tumne mujhe maara tha..
I m Soo Happy 😭 old Umar and Prateek wpais agaye 🥳 ajao ajao screen space lejaao
Tejran ko peeche rehne do
Yhe umar aur partik kya kr rahe dono gadhe 😵
Pyar nahi Pyaz (onion) bola hai shayad 😂😂Kk : tune mujhe jo pyar dia uss main jeeta
Jo thoda bahot sympathy aati hai wo aise karke chali bhi jati hai , tu sad teja ke hi sath