Heya new thread
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Heya new thread
Congratulations new thread
Hope madhubala2 with rishbala alive from 484 onwards
Btw woh last thread me abhira pic post kiya tha usse mere dimaag me ek idea aaya
I think yeh abhira shadi se pahle pakka kuch kaand karne wale hai .... Itni lust dikhti hai inke pics me
Then i want k woh kuch aisa dikhaye ki akshara pregnant hogi shadi se pahle nd abhi ka akshara se mann bharr jayega
Then akshra will demand ki shaddi karo nd abhi will said behen mere se galti hui thi maaf karde aur aage badh
Then kuch karke abhi ki shadi aarohi se hogi nd akshara ki uss chachudar abhi ke bhai ke saath nd he will bcm main lead nd harshad will bcm parallel lead.... Kaisa laga idea 😂😂😂😂😂😂😂
Originally posted by: IamRaj96
Juniors senior ke naam se pahle p lagake bolte hai like p'manoj , p'akash aise 😂😂
Are inke surname kaafi bade hote hai nd sometimes mujhe indian lagte hai yeh surnames.... Main ML ka surname kuch vachirawat kuch tha
Idhar inke surname dekho yeh indian words lagte hai mujhe
B - Vachirawit Chiva-aree
Originally posted by: IamRaj96
Btw woh last thread me abhira pic post kiya tha usse mere dimaag me ek idea aaya
I think yeh abhira shadi se pahle pakka kuch kaand karne wale hai .... Itni lust dikhti hai inke pics me
Then i want k woh kuch aisa dikhaye ki akshara pregnant hogi shadi se pahle nd abhi ka akshara se mann bharr jayega
Then akshra will demand ki shaddi karo nd abhi will said behen mere se galti hui thi maaf karde aur aage badh
Then kuch karke abhi ki shadi aarohi se hogi nd akshara ki uss chachudar abhi ke bhai ke saath nd he will bcm main lead nd harshad will bcm parallel lead.... Kaisa laga idea 😂😂😂😂😂😂😂
Tumne show bandh karne ki supaari li hai. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Thai BOF kaise hai.I mean to say are the bullying scenes too uncomfortable to watch yaa the show is decent to watch unlike BOF k drama.Aren't Thai dramas too toxic is Thai BOF also too toxic🤔
Originally posted by: IamRaj96
Are inke surname kaafi bade hote hai nd sometimes mujhe indian lagte hai yeh surnames.... Main ML ka surname kuch vachirawat kuch tha
Idhar inke surname dekho yeh indian words lagte hai mujhe
Haan wahan pe h thoda Indian influence....wahan ke King ka pandit Hindu h shayad (aisa maine padha tha kahin)....aur wahan rajyabishek wagarah bhi ancient Indian type m krte h
Haa wahi but unke jo real name and surname hote hai woh kaafi indian word jese sound karte hai .... Yeh bright etc yeh name unke nickname type hote hai
I think buddha religion yaha se udhar jaane ki wajah se kaafi similarities hongi words me nd evn udhar ram-sita inko bhi bada maante hai woh log
Evn unka ek word hai welcome ke liye swadeekrap which is similar toh hindi word swagatam
Toh kya bolu mai inki 2 min maggie love story pe 😂😂😂😂😂.... Mera plot kaafi logical hai compared to maggie love story
Originally posted by: IamRaj96
Haa wahi but unke jo real name and surname hote hai woh kaafi indian word jese sound karte hai .... Yeh bright etc yeh name unke nickname type hote hai
I think buddha religion yaha se udhar jaane ki wajah se kaafi similarities hongi words me nd evn udhar ram-sita inko bhi bada maante hai woh log
Evn unka ek word hai welcome ke liye swadeekrap which is similar toh hindi word swagatam
Read this (Quora).
Thai names, they sound Indian because the roots of Thai language derives from the Indian languages if Pali and Sanskrit (as English has roots in Latin & Greek) and although both are considered 'dead' languages the roots are still very prevalent especially in Buddhist chants.