Here’s to whatever comes next! 😇😎🥰- Page 12

Created

Last reply

Replies

888

Views

31.3k

Users

18

Likes

2.1k

Frequent Posters

cherrycola thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: arya212002


bro, I posted something similar ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Anu se hum bhi bohot bohot prabhavit hai ๐Ÿ˜†

docritu99 thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago

Party khatam hogai Kya? ๐Ÿ™ˆ

cherrycola thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: shriz

anupama dam hai to apne real account se aa๐Ÿ˜ก


Aise baat karti ho tum bado se? Meri ijjat karo warna 5 page ka bhashan dungi


oh wait I have no self respect most of the time toh you can carry on

cherrycola thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: docritu99

Party khatam hogai Kya? ๐Ÿ™ˆ


hahah nahi aaj bass slow hai ๐Ÿ˜†

arya212002 thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: shriz

ghar k baahar set par bhi to ek guard hai bro jo mujhe orat ki maryada ka bhashan de k bhaga degi๐Ÿ˜’


Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโ€ฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

shriz thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: arya212002


Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโ€ฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Bro humare phool k aas paas aur bhi titliya madrati rehti hai set par๐Ÿ˜†

Un ka kya karu๐Ÿคช

arya212002 thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: shriz

ye anu aisa wala women empowerment kab dikhaaegi๐Ÿคช

Bed room me bhi dekhna hai mujhe kaun strong hai๐Ÿ˜ˆ


aise empowerment ke wait mai bhi kar rahi hoon taaki jab ye chidiya ude tab hum sab chidiyon ko bhi saath lekar ude ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

shriz thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: docritu99

Party khatam hogai Kya? ๐Ÿ™ˆ

aaj thora real life party me busy hai sab i guess๐Ÿคฃ

You know someone offered me fruit bear in the party and I was like behen my standards for fruits these days are way too high๐Ÿคฃ

Edited by shriz - 4 years ago
shriz thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: cherry1111


Aise baat karti ho tum bado se? Meri ijjat karo warna 5 page ka bhashan dungi


oh wait I have no self respect most of the time toh you can carry on

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Jitne der me aap panch page ka bhashan degi utne me aap paanch fruits taste kar sakti ho but aap to๐Ÿคก๐Ÿคก

shriz thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago

Originally posted by: arya212002


Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโ€ฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

mera kaam to bro jaldi na hone wala remember Anuj said sehej paake so meetha Howe or something like that๐Ÿคฃ

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".