Anu se hum bhi bohot bohot prabhavit hai ๐
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Anu se hum bhi bohot bohot prabhavit hai ๐
Party khatam hogai Kya? ๐
anupama dam hai to apne real account se aa๐ก
Aise baat karti ho tum bado se? Meri ijjat karo warna 5 page ka bhashan dungi
oh wait I have no self respect most of the time toh you can carry on
ghar k baahar set par bhi to ek guard hai bro jo mujhe orat ki maryada ka bhashan de k bhaga degi๐
Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐๐
๐คฃ๐คฃOriginally posted by: arya212002
Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐๐
Bro humare phool k aas paas aur bhi titliya madrati rehti hai set par๐
Un ka kya karu๐คช
ye anu aisa wala women empowerment kab dikhaaegi๐คช
Bed room me bhi dekhna hai mujhe kaun strong hai๐
aise empowerment ke wait mai bhi kar rahi hoon taaki jab ye chidiya ude tab hum sab chidiyon ko bhi saath lekar ude ๐คฃ๐คฃ
aaj thora real life party me busy hai sab i guess๐คฃOriginally posted by: docritu99
Party khatam hogai Kya? ๐
You know someone offered me fruit bear in the party and I was like behen my standards for fruits these days are way too high๐คฃ
๐คฃ๐คฃOriginally posted by: cherry1111
Aise baat karti ho tum bado se? Meri ijjat karo warna 5 page ka bhashan dungi
oh wait I have no self respect most of the time toh you can carry on
Jitne der me aap panch page ka bhashan degi utne me aap paanch fruits taste kar sakti ho but aap to๐คก๐คก
mera kaam to bro jaldi na hone wala remember Anuj said sehej paake so meetha Howe or something like that๐คฃOriginally posted by: arya212002
Arre usko 5 page ka bhashan de aur tu ear plug laga leโฆ. Jab tak bhashan khatam tab tak tere kaam bhi ho jayega ๐๐