arre haan. Thigh to aayi hi nahi market mein, blank check doon kya apne share ke liye?
bro ye kela lene ke pehle sochna chahiye tha na, that fruit is sarvgunn sampann
ab na milni tujhe koi thigh, just kele par reh high🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
arre haan. Thigh to aayi hi nahi market mein, blank check doon kya apne share ke liye?
bro ye kela lene ke pehle sochna chahiye tha na, that fruit is sarvgunn sampann
ab na milni tujhe koi thigh, just kele par reh high🤣
🤣🤣
Shriz Inception ki team join kar do🤣
Originally posted by: arya212002
Komal ka kya hoga pata nahi lekin Riya ka toh ek dum satyanaash ho gaya hai🤣🤣🤣
Riddhi ka bhi🤣
abeeee risky hai ye...kela tree par se toot k naaa gir jaaye mere latakne ki wajah se😪 soch lo tum log chalega tumhe aisa🤪
bro ye kela lene ke pehle sochna chahiye tha na, that fruit is sarvgunn sampann
ab na milni tujhe koi thigh, just kele par reh high🤣
aisi bottles to full stock mein rakhni padegi ghar pe. Kya pata kab bhukh lage
Deep freezer le lo…kyunki jitna tarak aur bhook hain na … fridge se to nahi hoga
Ya phir dehydrator lekar rakh …long term storage ho jayega 🤣🤣
bro saal me 365 dreams dekh sakti hai....aaram se har part explore kar👍🏼
sooo resolution for 2022: dream big and be consistent 🤣
of course I'm speaking about my work here 🤣
arre haan. Thigh to aayi hi nahi market mein, blank check doon kya apne share ke liye?
kya sattebaazi laga rakkhi hai yaar🤣
shriz beech mein ayegi chalega?
mai to jee lungi bro par kele ko ped se alag na kar du kahi 😭😭😭😭😭😭😂😂😂😂Originally posted by: cherry1111
Nahiiii only potassium for you, jo liya hai ab uske saath jeena seekh 🤣
Dekh lo tum log risk lena chahte ho?
mere paas do fridge hai. Dono bhar dungi. I think family can survive on dry groceries from pantryOriginally posted by: arya212002
Deep freezer le lo…kyunki jitna tarak aur bhook hain na … fridge se to nahi hoga
Ya phir dehydrator lekar rakh …long term storage ho jayega 🤣🤣
btw wo jo gareebo ka maseeha wali pic hai us me bande ne kitna bada mooh khol rakha hai...did you notice it🤣🤣le me: tharkio ka maseeha..jab ki khud ki tharak ka ilaaj nahi hai. Sab milke vaccine dhundhenge "banana" flavor wali
Tu kar sakti hai aisa??!!