Only when Shera was there Chudail chachi was bearable... 😈😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Only when Shera was there Chudail chachi was bearable... 😈😈
Haa SachhiOriginally posted by: rekha_crm
Shera aur Tommy..
Sach me donon bade entertaining the.. 😆
Aur balak Mosk bhi unke saat😆
Shera and tommy..
Balak mosk pehle na pasand tha shera ko baad he became friends…
Sher wala tattoo 😆
Churail Chachi ka main naam nahi lena chahti thi but ab zikr ho hi gaya hai to shera sahi maja chakhaya tha..😆Originally posted by: rekha_crm
Only when Shera was there Chudail chachi was bearable... 😈😈
Kaka chachi se pyaar nahi karte 😆
Haa fir baad me clear hua tha..
Originally posted by: Priyapriyu
Haa Sachhi
Shera and tommy..
Balak mosk pehle na pasand tha shera ko baad he became friends…
Sher wala tattoo 😆
Kalyani ji ke baare me Shera ke suhaane sapne.. 🤣
Shera is a good boy😆
Nahi nahiOriginally posted by: rekha_crm
Kalyani ji ke baare me Shera ke suhaane sapne.. 🤣
Shera is a good boy😆
Shera iz a gooood boy 😆
Kya kya sapne dekhta tha..
Par Kalyaniji ke thappad ke alawa kuch nahi mila..
Originally posted by: Priyapriyu
Churail Chachi ka main naam nahi lena chahti thi but ab zikr ho hi gaya hai to shera sahi maja chakhaya tha..😆
Kaka chachi se pyaar nahi karte 😆
Kaka nahi.. Taara buddav taare se pyaar nahi karta.. 🤣
Waise i also didn't want to take name isliye chachi hi bol diya... When Shera was there i liked how he troubled chachi😆
Originally posted by: Priyapriyu
Nahi nahi
Shera iz a gooood boy 😆
Kya kya sapne dekhta tha..
Par Kalyaniji ke thappad ke alawa kuch nahi mila..
Haan those thappads were a bit too much..
Kuch jyada hi kar diya
Churail Chachi = She who must not be named.. 🤣
Haa ha I remember now..Originally posted by: rekha_crm
Kaka nahi.. Taara buddav taare se pyaar nahi karta.. 🤣
Waise i also didn't want to take name isliye chachi hi bol diya... When Shera was there i liked how he troubled chachi😆
Thara budhau..
Chachi darr gayi 😆
Aao saheb ke bhi hosh udha diye the..