Song : tu mere agal bagal hai
Bichkule to devo :ye gaana aaj hamare liye bana
Aaj tu western pehan
Aaj mera srk wala scene le lo bb
Chal aaj emran Hashmi wala scene karte hai 😈
Hum toh abhi tejran bed scene dekh rahe hain❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Song : tu mere agal bagal hai
Bichkule to devo :ye gaana aaj hamare liye bana
Aaj tu western pehan
Aaj mera srk wala scene le lo bb
Chal aaj emran Hashmi wala scene karte hai 😈
Hum toh abhi tejran bed scene dekh rahe hain❤️
Yeh cooker sirf reaction dekar kaha bhag gayi🤔 isko bhi warning mil gayi hai kia 🤓
Haa... Warning mili hai 🤣
Foolwa, SP, Tricky, tum log beech manjdhaar mein humein chor ke bhaag gaye na kameeno 😆
Originally posted by: nymeria5
Kundra seems significantly more annoyed at Teja even though it's Umar who is screaming at him. 😆
Umar affects him way more than Teja.. that's a fact.
Umar is frustrated because the whole house targeted Rashmi.. so Karan is his punching bag atm..
mods yeh sunlo hamari hamari cooker humein wapis kro 😒
Save cooker 🤲
Mods kaka uski warning nachiket ko transfer kar do , but usko post karne de 😳
Karan supported Rashmi yesterday going against Teja. 😔
Now Karan knows Rashmi is bhadkaoing Umar against him. 😆 😆
Karma. 🤣
Save cooker 🤲
Mods kaka uski warning nachiket ko transfer kar do , but usko post karne de 😳
Abb maine kya bigaada?
Originally posted by: Nachiketj
Karan bol raha hai Teja tune mujhe abandon kiya... Naa sar na poonch... Pata nahi kya conversation hota hai inkaa
Poor Tejaswi deserves trophy 😔
Bichchu ji debo ko shahrukh scene denge gufa mein le ke 😳
Bichukle ka chichorapan Devo se jari hai