Punjabi wedding songs! Love this song! Gaana teja aur kundra ke liye baj raha hain!
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Punjabi wedding songs! Love this song! Gaana teja aur kundra ke liye baj raha hain!
Bichchu door betha BB se teju ki chughli khaa raha hai😳
Bichukle keya bola abt teju
My man bichukle🤗
Umar looks so good! ❤️
Abey Karan ki kya bakwaas hai..itna hai toh chhor Dena usko...kitna katkat karta hai Buddha. Chhorna toh nai hai...game ke liye use toh karna hai..
Kk : you are not worth it
Teja inside : aise hi bolta reh, toxic banakar victim bankar trophy to le hi jaungi
TejRan ka ruthna manana abhi khatam hua nahi k Rashmi- Umar ka shuru ho gaya

Break ki baad Bichukli bana sawa riya 🤣🤣
Teja ek number ki nalayak ladki hai bol diya hai Bichukle ne 😂Originally posted by: Chingaari
Bichchu door betha BB se teju ki chughli khaa raha hai😳
Uff ye Devkule ☺️
Such a cute pair