Ye konsa one sided pyar hai? Gf bnna chahti hai to bf tyaag kar de? And what about gf? Gf kyu nai sacrifice kr skti? Gf ki taraf se nai hai kya pyaar? Kya bkwaas logic hai ye🙄🙄🙄
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye konsa one sided pyar hai? Gf bnna chahti hai to bf tyaag kar de? And what about gf? Gf kyu nai sacrifice kr skti? Gf ki taraf se nai hai kya pyaar? Kya bkwaas logic hai ye🙄🙄🙄
Originally posted by: spicysagar
Teja wants to support that loser Karan.
But Karan is coming across biggest loser.
Datke raho.stay strong
Originally posted by: WhosTheFool
Ohhh God I'm in so much of pain seeing Teja trying so hard to cry but aansoo nahi nikal rahe. Yaaar mujhe taqleef ho rahi hai iske yeh futile efforts rone ke dekh ke.
Saala yeh dard kahe khatam nahi hota.
🤣🤣🤣
aaj ka episode mai foolwa ki majee hai
Full on tejra episode 🤣🤣
Thank goodness Teja has her new found saheli Debo and Jija Pratik with her to consol and support her. Debo has decided to take Teja ke aansoo ka badla from toxic tauji.
I want to start bashing Teja more now than loser Karan.
Dono tejran drame baaz hai fake love ki trha fake fight
Karan ki hee class lagane waali hain! 100%!
rashmi cute lag rahi hai..karan rashmi looks good together
Tauji ab Rashmi Chachi ke pass apne lugai ka aur uski nayi family ka rona aur complaints leke baithe hai.
Ekdum side se Teja ko akhiyo se goli maar rahe hai Tauji.
I can't see my babies like this😭