aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
For Bluffmaster IF slots
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
aisa hi kuch samajh le
this is just a kapde or no kapde ka catch up class🤣
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
OMG maine bhi dekha😳
par wo bhi oddly good laga? I’ve so lost it
Originally posted by: docritu99
Vaise I could see a layer of make up over his collar's end. Skin colour laga hua tha uspe 🙈🙈
Woh foundation hogi😂😂😂
Everytime he wears white shirt it’s always there
Originally posted by: docritu99
Chal jhoti!
Koi bhi student itna weak nahi hai ki catch-up class lage.
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
arey yaha banda weak ho gaya hai , students itne strongly taad rahe hai usko🤣
Strength ke liya kya pilaane hai woh bolo🤣🤣
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
Oh yeah! Exactly!
I wasn't getting the exact word 😂
tu bol tujhe bada pata hai supplements ka🤣
oh baba tera tharak kuch aur hi type ka hai reOriginally posted by: docritu99
Matlab Dekho fans ka devotion kaha se kaha ja raha hai.
Mujhe thoda distracting lag raha tha. All the while I was imagining the ways with which it happened.
Like kitni baar usne apna collar thik Kiya hoga, bowtie adjust Kiya hoga etc 😄😂
him fixing his collar and bowtie, thats weirdly hot again?